सुर्ख़ियां


झारखंड विधानसभा चुनाव: रुझानों में जेएमएम-कांग्रेस गठबंधन को बढ़त

निर्वाचन आयोग ने सभी जिला मुख्यालयों में पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए हैं.

Dec 23, 2019

जयपुर की बगरू पुलिस की अनूठी पहल

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के दौरान जयपुर की बगरू पुलिस ने अनूठी पहल की है. पुलिस मित्र टीम के सहयोग से पुलिस ने सेनिटाइजर चेम्बर तैयार किया है जिससे बगरू कस्बे में प्रवेश करने वाला हर नागरिक सेनेटाइज होकर ही गांव में प्रवेश करता है. जायजा लिया हमारे संवाददाता रामस्वरूप लामरोड़ ने.

Apr 5, 2020


बिजली विभाग ने की तैयारी, अधिकारी तैनात किए गये

प्रधानमंत्री ने आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घर के दरवाजों पर दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने को कहा है. इस दौरान ब्लैकआउट होने से ग्रिड फेल होने का खतरा है. इसे देखते हुए बिजली विभाग ने उपाय करना शुरू कर दिया है.

Apr 5, 2020

मोदी की अपील पर आम लोगों की राय

पीएम मोदी ने आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घरों की बिजली बंद कर, मोमबती, दीया और मोबाइल फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है ताकि कोरोनो से लड़ाई में एकजुटता का संदेश दिया जा सके.

Apr 5, 2020

दीया-मोमबत्ती जलाने के सवाल पर लोगों ने बताई पीड़ा

देश में एक बड़ा वर्ग ऐसा भी है जिसके पास दीया मोमबत्ती खरीदने तक के लिए पैसे नहीं है. रोज कमाकर खाने वाले ऐसे लोग पहले से ही हताश हैं. जायजा लिया हमारे संवाददाता नवेन्दु सिन्हा ने.

Apr 5, 2020

मानवता की लौ जलाते Corona Warriors

लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर हमारे देश के गरीब-मजदूर वर्ग पर पड़ा है. ऐसे में इस विपदा की घड़ी में कुछ ऐसे कर्मवीर हैं, जो दिन-रात लाखों गरीब और असहाय लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. ऐसे ही कर्मवीरों को समर्पित है हमारा ये खास एपीसोड.

Apr 5, 2020