सुर्ख़ियां


Top Videos

बच्चों को नहीं मिलता मुफ्त खाना

दिल्ली सरकार रोजाना 7 लाख लोगों को खाना खिलाने का दावा कर रही है लेकिन कई स्कूलों में खाना कम पड़ रहा है और तो और सभी स्कूलों में बच्चों को खाना नहीं दिया जा रहा है.

Sun, Apr 5, 2020

दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं का भी बुरा हाल

दिल्ली के स्कूलों में बात केवल खाने-पीने तक ही सीमित नहीं है लोगों को पर्याप्त राशन भी नहीं मिल पा रहा है. उन लोगों के लिए तो मुसीबत और बड़ी है जिनके पास राशन कार्ड नहीं हैं.

Sun, Apr 5, 2020

जयपुर की बगरू पुलिस की अनूठी पहल

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के दौरान जयपुर की बगरू पुलिस ने अनूठी पहल की है. पुलिस मित्र टीम के सहयोग से पुलिस ने सेनिटाइजर चेम्बर तैयार किया है जिससे बगरू कस्बे में प्रवेश करने वाला हर नागरिक सेनेटाइज होकर ही गांव में प्रवेश करता है. जायजा लिया हमारे संवाददाता रामस्वरूप लामरोड़ ने.

Sun, Apr 5, 2020

बिजली विभाग ने की तैयारी, अधिकारी तैनात किए गये

प्रधानमंत्री ने आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घर के दरवाजों पर दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने को कहा है. इस दौरान ब्लैकआउट होने से ग्रिड फेल होने का खतरा है. इसे देखते हुए बिजली विभाग ने उपाय करना शुरू कर दिया है.

Sun, Apr 5, 2020

मोदी की अपील पर आम लोगों की राय

पीएम मोदी ने आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घरों की बिजली बंद कर, मोमबती, दीया और मोबाइल फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है ताकि कोरोनो से लड़ाई में एकजुटता का संदेश दिया जा सके.

Sun, Apr 5, 2020

दीया-मोमबत्ती जलाने के सवाल पर लोगों ने बताई पीड़ा

देश में एक बड़ा वर्ग ऐसा भी है जिसके पास दीया मोमबत्ती खरीदने तक के लिए पैसे नहीं है. रोज कमाकर खाने वाले ऐसे लोग पहले से ही हताश हैं. जायजा लिया हमारे संवाददाता नवेन्दु सिन्हा ने.

Sun, Apr 5, 2020