सुर्ख़ियां


विश्व कप: पकिस्तान टीम से बाहर होते ही जुनैद ने जताया विरोध

Pakistan’s Junaid Khan protests World Cup squad snub with ‘sach karwa hota hai’ tweet

  Twitter

आईसीसी विश्व कप शुरू होने से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम विवादों में घिरती नजर आ रही है.

विश्व कप जाने वाली टीम से बाहर होने के कुछ घंटे बाद ही पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने एक अनोखे अंदाज में विरोध किया. जुनैद ने खुद की तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने मुंह पर काली पट्टी बांध रखी थी. जुनैद ने इस पोस्ट के साथ लिखा,”में कुछ नहीं कहना चाहता. सच कड़वा होता है.”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम में जब से विश्व कप जाने वाले 15 खिलाड़ियों की घोषणा की है, तब से लेकर अब तक उसने सबसे ज्यादा तीन बदलाव किए हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जुनैद खान की जगह वाहब रियाज को टीम में शामिल किया है. जुनैद की जगह वाहब को टीम में शामिल करने का फैसला एकदम चौंकाने वाला रहा क्योंकि वाहब ने पिछले दो सालों से पाकिस्तान टीम की तरफ से एक भी अन्तरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है.

जुनैद हाल में हाल में खत्म हुई इंग्लैण्ड के खिलाफ पकिस्तान टीम का हिस्सा हिस्सा थे. पांच मैचों की सीरीज में जुनैद को केवल दो वनडे मैचों में खेलने का मौका मिला था.

पाकिस्तान ने विश्व कप जाने वाली टीम में तीन बदलाव किए हैं. बल्लेबाज आसिफ अली के साथ तेज गेंदबाज आमिर के साथ वाहब रियाज को टीम में शामिल किया गया है, जबकि जुनैद खान, फहीम अशरफ और आबिद अली को बाहर कर दिया गया है.