सुर्ख़ियां


रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर खून बहेगा: उपेंद्र कुशवाहा

Three MLAs of RLSP join JDU

 

बिहार में महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को सत्तारूढ़ एनडीए के पक्ष में करने का आरोप लगाया है. महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जबरदस्त जनाक्रोश के कारण सड़कों पर खून की नदियां बह सकती हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि एग्जिट पोल का बिहार में एनडीए को 40 में से 30 या उससे अधिक सीटों का पूर्वानुमान गुमराह करने वाला और हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह भंग करने का एकमात्र उद्देश्य है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने पत्रकारों से कहा कि पहले हम बूथ लूट के बारे में सुनते थे. इस बार, ऐसा संदेह है कि नतीजों को लूटने का प्रयास किया जा सकता है. यह ईवीएम से छेड़छाड़ या मतगणना केन्द्र पर अन्य तरह की गतिविधियों द्वारा किया जा सकता है. एनडीए के नेताओं को ऐसे किसी भी गलत काम में लिप्त ना होने की चेतावनी दी जाती है. जबरदस्त जनाक्रोश से सड़कों पर खून की नदियां बह सकती हैं, जिसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे.

उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल इस दिशा की ओर एक कदम प्रतीत होते हैं. हम सभी ने चुनाव के दौरान राज्य का दौरा किया है और बिना किसी हिचकिचाहट के कह सकते हैं, हम राज्य में हर एक सीट पर जीत रहे हैं. लोगों की प्रतिक्रिया महागठबंधन के पक्ष में है.

संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में उपेन्द्र कुशवाहा के साथ राजद के राज्य प्रमुख रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और महागठबंधन के अन्य नेता मौजूद रहे.