सुर्ख़ियां


‘द लॉयन किंग’ में अपनी आवाज दे रहे हैं शाहरुख के बेटे आर्यन

the lion king promo sees shah rukh khan son aryan making his debut as simba

 

हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म काफी चर्चा में है. अब खबरें हैं कि फिल्म के मुख्य किरदार सिंबा को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है.

इस फिल्म में ‘मुफासा’ के किरदार को आवाज शाहरुख खान ने दी है.

इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में मुफासा के बेटे सिंबा को आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है. ‘सिंबा’ इस फिल्म का मुख्य किरदार है. ये जानकारी शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पर शेयर करते हुए दी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “मेरा सिम्बा”.

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें शाहरुख खान सिंबा को कह रहे हैं, “सिंबा मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. बस याद रखना कि तुम कौन हो, एक सच्चा राजा. हम सब कहीं ना कहीं एक नाजुक सी डोर से बंधे हैं. आम लोग अक्सर ये सोचते हैं कि वो क्या ले सकते हैं लेकिन एक सच्चा राजा ये सोचता है कि वो क्या दे सकता है. सिंबा, हमेशा याद रखना कि तुम कौन हो, एक सच्चा राजा.”

फिल्म के इस हिंदी संस्करण में शाहरुख व आर्यन के अलावा आशीष विद्यार्थी, असरानी, श्रेयस तलपडे और संजय मिश्रा ने भी किरदारों को आवाजें दी हैं. इस फिल्म का निर्देशन जॉन फेवरो ने किया है. फिल्म 19 जुलाई को को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.