सुर्ख़ियां


पीएम ने ‘मां के अपमान’ को बनाया मुद्दा

PM issues 'disrespect to mother'

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में मोदी से लड़ने की ताकत नहीं है तो अब मोदी की मां को गाली दे रहे हैं.

मोदी ने लोगों से सवाल किया कि क्या मोदी की मां का अपमान करने से उनकी जमानत बची रहेंगी.
कांग्रेस नेता राजबब्बर ने हाल ही में इंदौर में प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की उम्र की तुलना डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत से की थी.

छतरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा , ‘‘जब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं रहा तो वह तेरी मां- मेरी मां करने लगे.  वह मोदी की मां को गाली दे रहे हैं. मोदी की मां को राजनीति का ‘र’ भी नहीं मालूम है. वह घर में बैठकर पूजा पाठ कर रही हैं.’’

मध्यप्रदेश में सागर में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक महिला ने हमारे कार्यकर्ता को बताया कि रसोई का तवा दस साल में खराब हो जाता है. उसपर पकाई रोटी जल जाती है. इस प्रकार मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार तवे जैसे खराब हो गई है. अब हाथ से तवे को हटा कर बाहर फेंकना है.

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने मंदसौर में किसानों पर गोली चलाई. किसान बीमा का पैसा देते हैं लेकिन फायदा कुछ बिजनेस को मिलता रहा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को ये बात मालूम होनी चाहिए कि इस देश में शक्ति है. हजारों सालों से ये देश जगा हुआ है. इस देश ने पूरी दुनिया को रास्ता दिखाया है.