सुर्ख़ियां


रोहित-विराट के बीच मतभेद की खबरें कोरी बकवास: रवि शास्त्री

News of differences between Rohit and Virat is utter nonsense: Ravi Shastri

  Twitter

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में एमएस धोनी के क्रम को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरें जग जाहिर हैं.

धोनी को लेकर विश्व कप में न्यूजीलैंड के साथ हुए सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली के फैसले पर खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

बाद में रोहित शर्मा ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया के जरिए बयान की थी. रोहित शर्मा ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया था.

अब टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद जैसी कोई खबरें नहीं है. टीम में हर किसी की राय अलग-अलग हो सकती है. अलग सोच के कारण हमें टीम में कठोर रणनीति बनाने में मदद मिलती है.

शास्त्री ने आगे कहा कि टीम में 15 खिलाड़ी होते हैं. कई बार उनके विचार अलग होते हैं,और ये होना भी चाहिए. हम सभी पर विचार करते हैं और फिर तय करते हैं कि टीम के लिए सही रणनीति क्या होगी.

हाल ही में टीम इंडिया ने विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे में तीनों फॉर्मेट में जीत हासिल की थी. शास्त्री ने इस जीत को एतिहासिक बताया था.

शास्त्री के अनुसार, विश्व कप की हार के बाद टीम इंडिया काफी निराश थी. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि वेस्ट इंडीज ने विश्व कप में इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराया था. वेस्ट इंडीज जाकर हमने एक भी मैच नहीं हारा इसके लिए में टीम को सलाम करता हूं.