इम्तियाज अली के साथ काम करने से बदली मेरी सोच: कार्तिक

Team NewsPlATFORM | December 4, 2019

kartik aaryan on working with imtiaz ali

 

कार्तिक आर्यन फिल्म पति, पत्नी और वो के बाद निर्देशक इम्तियाज अली की आनेवाली फिल्म आजकल के सिक्वल में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान अहम किरदार में होंगी. कार्तिक ने अपने  इंटरव्यू में कहा कि मैं अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं. क्योंकि मैं इम्तियाज सर को बेहद पसंद करता हूं. उन्होंने मेरी विचार प्रक्रिया को बहुत बदल दिया है. मुझे लगता है कि मैं अब एक बदला हुआ व्यक्ति हूं.

कार्तिक ने बताया उनके साथ काम करना सपने के सच होने जैसा है. मेरी एक्टिंग प्रोसेस और पर्सनल माइंडसेट इम्तियाज के साथ काम करके बदल गई है. मैं शुरू से ही उनका फैन हूं. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उनकी फिल्म में काम कर रहा हूं.

कार्तिक ने कहा, ‘फिल्म का आखिरी सीन शूट हो रहा था तो मैं रोने लगा था. फिल्म का आखिरी सिक्वेन्स इमोशनल मूमेंट था. मैं इसलिए भावुक हो गया था क्योंकि ये जर्नी वाकई में कमाल की थी. मैं वास्तव में फिल्म का इंतजार कर रहा हूं. फिल्म फरवरी 2020 में रिलीज होगी.’

वहीं कार्तिक की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज होने वाली है. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर मानी जा रही है. फिल्म में कार्तिक आर्य के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.


ताज़ा ख़बरें

Opinion

Humans of Democracy