सुर्ख़ियां


कंगना रनौत की माफी तक जारी रहेगा बहिष्कार: मनोरंजन पत्रकार गिल्ड

kangana ranaut boycott continues by journalists even after producer ekta kapoor apology

 

पत्रकार से बदतमीजी करने के मामले में बालाजी टेलीफिल्म्स की माफी के बाद भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड ने साफ कर दिया है कि कंगना रनौत द्वारा माफी नहीं मांगे जाने तक वो उनका बहिष्कार जारी रखेंगे.

9 जुलाई को भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड ने समाचार एजेंसी पीटीआई के पत्रकार के साथ एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान की गई बहस को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बहिष्कार की घोषणा की थी. गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा था.

जिसके बाद एकता कपूर के  प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि “इस घटना के दौरान दोनों पक्षों ने अपने विचार रखे थे पर क्योंकि यह हमारे फिल्म के प्रमोशन इवेंट में हुआ है, इसलिए फिल्म प्रोड्यूसर के तौर हम आपसे माफी मांगते हैं और घटना पर खेद जताते हैं.”

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने तो सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है लेकिन अब तक कंगना की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

इस बीच घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही कंगना कि बहन रंगोली को अपने आपत्तिजनक ट्वीट के चलते कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वो एक ट्वीट में पहले ही कह चुकीं है कि कंगना पत्राकार से माफी नहीं मांगेंगी.

प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा था कि “हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है.”