सुर्ख़ियां


आप कैंपेन सॉन्ग में मनोज तिवारी; बीजेपी ने किया 500 करोड़ का मुकदमा

don't play politics on education arvind kejariwal to amit shah

 

बीजेपी ने आप कैंपेने सॉन्ग में मनोज तिवारी के वीडियो का इस्तेमाल करने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए पार्टी पर 500 करोड़ रुपये का मानहानि मुकदमा किया है.

आप के कैंपेन सॉन्ग ‘लगे रहो केजरीवाल’ में बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. तिवारी का ये वीडियो उनके एक भोजपुरी गाने से लिया गया और एडिट करके आप ने इसे अपने थीम सॉन्ग में इस्तेमाल किया, जिसके बाद बीजेपी ने अब पार्टी पर ये मुकदमा दायर किया है.

मनोज तिवारी ने कहा, ‘आप को किसने मेरे वीडियो को अपने थीम सॉन्ग में इस्तेमल करने का अधिकार दिया.’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में अपनी हार से ‘बौखला’ गई है.

दिल्ली में विधान सभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय रह गया है. दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होंगे और 11 फरवरी को मतगणना की जाएगी.

पार्टियों के बीच चुनावी जंग तेज हो गई है. दोनों ही पार्टियों मैदान उतर गई हैं इसके साथ ही सभी पार्टियां सोशल मीडिया कैंपेन में भी एक दूसरे पर व्यंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. इन कैंपेन में व्यंग भरे वीडियो, मीम और मीडिया इंटरव्यू का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है.

तिवारी ने कहा कि चुनाव आयोग ने भी उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है और 500 करोड़ रुपये हरजाने के तौर पर मांगे हैं. आप ने अब तक बीजेपी के दावों पर टिप्पणी नहीं की है.

छह जनवरी को चुनाव आयोग के एलान के बाद से दिल्ली में चुनाव आचार संहिता लागू है.