सुर्ख़ियां


दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे बॉलीवुड कलाकार

deepika padukone reaches jnu against jnu violence

 

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के विरोध में छात्रों का साथ देने के लिए फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण विश्वविद्यालय कैंपस पहुंची. दीपिका छात्रों के प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. सोशल मीडिया पर दीपिका के इस कदम का लोग समर्थन कर रहे हैं. वहीं विरोध में #Boycottchhapaak के साथ दीपिका की फिल्म छपाक नहीं देखने की अपील भी हो रही है.

कई बॉलीवुड कलाकारों ने दीपिका का खुलकर समर्थन किया. फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने दीपिका की तरीफ करते हुए ट्वीट किया, ”मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि महिलाएं मजबूत होती हैं.’

फिल्म निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यप ने भी दीपिका के समर्थन में लिखा, ”सभी प्रजातियों में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी. छपाक का पहला दिन सारे शो. वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए.”

छपाक में दीपिका के स्टार विक्रांत मैसी ने भी उनका साथ देते हुए ट्वीट किया, ”आप पर गर्व है.”

गायक विशाल ददलानी ने दीपिका का समर्थन में लिखा, ”साहस दिखाने के लिए दीपिका पादुकोण का समर्थन और धन्यवाद जो कि बॉलीवुड के कई लोग नहीं कर पाते हैं. जो लोग छपाक को डाउन ट्रेंड करने की कोशिश कर रहे हैं, वो पहले ही हार चुके हैं. आपकी घृणा बहादुर महिलाओं को रोक नहीं सकती है.”

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा शाबाश दीपिका.

जेएनयू कैंपस में पांच जनवरी की रात को कुछ नकाबपोश गुंडे घुस आए और उन्होंने वहां छात्रों और शिक्षकों को पीटने के साथ विश्वविद्यालय की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. उपद्रवियों के हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष और प्रोफेसर सुचित्रा सेन बुरी तरह से घायल हो गईं.