सुर्ख़ियां


फिल्म ‘द लास्ट कलर’ ऑस्कर की लिस्ट में

the Last color in the running for best picture at oscar nominations

 

नीना गुप्ता की फिल्म ‘द लास्ट कलर’ जिसके निर्देशक विकास खन्ना हैं, इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में शामिल किया गया है.

सोशल मीडिया पर विकास खन्ना ने लिस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता कि इस क्षण के बाद क्या होता है, लेकिन यह पल ही सब कुछ है. उन्होनें अपने ट्वीट में लिखा कि इस पल को जीने के लिए पूरी तरह से हां. उन्होंने कहा मेरा दिल नाच रहा है. मेरी कहानी पर विश्वास करने के लिए, नीना जी, धन्यवाद.

‘द लास्ट कलर’ फिल्म की कहानी विधवाओं की जिंदगी पर आधारित है. जिसमें एक 9 साल का लड़का एक विधवा से दोस्ती करता है और उसके जीवन में रंग भरने की कोशिश करता है.

विकास खन्ना ने फिल्म की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें नीना काफी उदास दिख रही हैं और फिल्म में महिला पर हो रहे अत्याचार को भी दिखाया गया है.

नीना को ‘इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन’ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. ये पुरस्कार नीना को फिल्म ‘द लास्ट कलर’ के लिए मिला है. इसके अलावा फिल्म ‘द लास्ट कलर’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार भी मिलेगा.

नीना फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अलावा कंगना रनौत की ‘पंगा’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगी.