बहन के समर्थन में वीडियो बना कही आपत्तिजनक बात, कंगना के खिलाफ केस दर्ज

Team NewsPlatform | April 24, 2020

police complaint against kangana ranaut over her video supporting sister rangoli chandel

 

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. कंगना पर आरोप कि उन्होंने एक वीडियो में एक धर्म विशेष के लोगों को आतंकी के तौर संदर्भित किया और ट्विटर पर नफरती भाषा का इस्तेमाल करने वाली अपनी बहन रंगोली चंदेल का समर्थन किया.

रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट इसके चलते ट्वीटर ने सस्पेंड भी किया था.

कंगना के खिलाफ मुंबई के रहने वाले वकील अली कासिफ खान देशमुख ने शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायक में कहा गया है कि ‘…ये ध्यान देने वाली बात है कि एक बहन नरसंहार, हिंसा के लिए कहती है तो दूसरी बहन राष्ट्रीय स्तर पर बहन के बयान की आलोचना और ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बावजूद उसके समर्थन में आ जाती है. इतना ही नहीं वो एक धर्म विशेष के लोगों को आतंकी के तौर पर लेबल करती है…’

रंगोली अपनी बहन कंगना की मैनेजर भी है. शिकायत में अभिनेत्री कंगना और रंगोली पर अपने ‘स्टारडम, प्रशंकों, रुपये, पहचान, पावर और लोगों प्रभावित करने करने की क्षमता का गलत इस्तेमाल देश में लोगों के बीच हिंसा, नफरत, लड़ाई और अपने निहितस्वार्थ के लिए’ करने का आरोप लगाया है.

इससे पहले कंगना ने एक वीडियो जारी कहा अपनी बहन का समर्थन किया था और कहा था कि अगर कोई वो ट्वीट दिखा दे जहां उन्होंने कुछ भी गलत कहा है ‘तो हम दोनों बहने माफी मांगने को तैयार है.’

कंगना का कहना था कि रंगोली किसी धर्म विशेष को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की. उन्होंने कहा कि रंगोली और उनका ये मानना नहीं है कि डॉक्टरों और पुलिस पर हमला करने वाले लोग किसी धर्म विशेष से आते हैं.


Big News