सुर्ख़ियां


‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज

saand ki aankh teaser releasetaapsee pannu bhumi pednekars

 

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आगमी फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में दोनों 60 साल की शूटर दादी का किरदार निभा रही हैं. ये कहानी उम्रदराज शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की है इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.

फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं. तापसी और भूमि निशाना लगाती नजर आ रही हैं. टीजर को देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी. इस फिल्म के लिए तापसी और भूमि एक अलग लुक लिया है और दोनों चंद्रो तोमर और प्रकाशी के रोल में काफी शानदार लग रही हैं. जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला हैं. तापसी और भूमि के साथ फिल्म में प्रकाश झा, विनित सिंह भी नजर आएगें . ये फि्ल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

इतना ही नहीं भूमि फिल्म ‘बाला’ में भी नजर आएगीं. उनके साथ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना होंगे. फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशक अमर कौशिक ही ‘बाला’ का निर्देशन करेगें. ये फिल्म एक छोटे शहर की कहानी है. इस फिल्म में लड़के के बाल समय से पहले झड़ गए हैं साथ ही लड़की अपनी त्वचा के रंग के कारण समाज के तानों का शिकार होती है.इस फिल्म से पहले भूमि और आयुष्मान फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ में नजर आए थे. लोगों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था.