सुर्ख़ियां


बॉक्स ऑफिस पर होगी ‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ की भिड़ंत

ayushmann khurrana film bala and sunny singh film ujda chaman clash in the box office

 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आयुष्मान फिल्म में ‘बाला’ के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में बाला बाल झड़ने से काफी परेशान है. बाल बचाने के लिए बाला अलग-अलग नुस्खे अपनाता है. लेकिन वह खुद को गंजा होने से रोक नहीं पाता है. अखिर में परेशान होकर बाला विग का इस्तेमाल करता है. इस दौरान बाला की जिंदगी में एक लड़की आती है. जिसका किरदार यामी गौतम निभा रही हैं. फिल्म बाला के गंजेपन के ईद-गिर्द घूमती है.

फिल्म ‘बाला’ का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. आयुष्मान के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा नजर आएंगे. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी.

वहीं ये फिल्म 7 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. लेकिन आयुष्मान इस रेस में अकेले नहीं होंगे. 8 नवंबर को फिल्म ‘उजड़ा चमन’ रिलीज होगी. दोनों फिल्मों की थीम एक है. फिल्म ‘उजड़ा चमन’ भी बाल झड़ने की थीम पर है. इस फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी के सन्नी सिंह नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इसका निर्देशक अभिषेक पाठक ने किया है. वहीं अब देखने वाली बात होगी कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं.