प्रदर्शनकारी घरों में घुस कर बहन, बेटी का रेप कर सकते हैं: बीजेपी सांसद

| January 28, 2020

parvesh verma banned for one day over kejariwal terrorist remark

 

पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि सीएए और एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग में प्रर्दशन जारी रहा तो दिल्ली में कश्मीर जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी. वर्मा ने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी घरों में घुस कर बहन-बेटियों का रेप तक कर सकते हैं.

बता दें कि शाहीन बाग में प्रदर्शन महिलाओं ने शुरू किया है और महिलाएं ही यहां ज्यादा संख्या में देखी जा सकती हैं.

वर्मा ने इससे एक दिन पहले कहा था कि अगर दिल्ली की सत्ता में बीजेपी आती है तो शाहीन बाग का प्रदर्शन खत्म हो जाएगा.

सांसद वर्मा ने कहा, ‘दिल्ली के लोग जानते हैं कि कश्मीर में क्या हुआ था, कश्मीरी पंडितों की बहन, बेटियों का रेप किया गया था. आज दिल्ली में भी ऐसी ही स्थिति पैदा हो गई है. लाखों लोग यहां इक्ट्ठा हो गए हैं. दिल्ली के लोगों को सोचना है और फैसला करना है. वो आपके घरों में घुस सकते हैं, बहन-बेटियों का रेप कर सकते हैं, उन्हें मार सकते हैं. आज समय है, मोदीजी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे. लोग सुरक्षित हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं. अगर कोई और कमान संभालता है तो कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं करेगा.’

बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर वो जीतते हैं तो वो अपनी विधानसभा में सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदों को एक महीने के भीतर हटा देंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान डाले जाएंगे. इस बीच कई बीजेपी नेताओं ने चुनावी रैलियों और प्रचार के दौरान आपत्तिजनक भाषा, सांप्रदायिक और हिंसक भाषा का इस्तेमाल किया है. इसी के तहत बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर 48 घंटों तक चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाई. वहीं सोमवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के एक हिंसक नारे पर आयोग ने रिपोर्ट मांगी है.

इससे तीन दिन पहले खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘आठ फरवरी की सुबह परिवार के साथ 10 बजे से पहले कमल के निशान पर बटन दबाएंगे? … और मित्रों इतनी जोर से दबाना वो बटन की करंट से ही शाम को वो शाहीन बाग वाले उठ कर चले जाएं.’


Big News