नोएडा : आर्थिक तंगी ने ली एक और परिवार की जान, महाप्रबंधक ने परिवार सहित की खुदकुशी

Team NewsPlatform | December 14, 2019

Noida: Financial crisis took the life of another family, the general manager committed suicide along with the family

 

कथित आर्थिक समस्या की वजह से पूरे परिवार सहित आत्महत्या करने का एक और मामला एनसीआर से आया है. नोएडा के सेक्टर 128 स्थित एक अपार्टमेंट में मां-बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर कूदकर महाप्रबंधक पति ने जान दी. पति के शव की पहचान करने के बाद घर लौटने पर पत्नी और बेटी ने यह कदम उठाया.

सर्किल ऑफिसर स्वेताभ पांडेय ने बताया, ‘महिला आरएमएल अस्पताल में पति के शव की पहचान करने के बाद लौटी थी. घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी बेटी के साथ खुद को घर में बंद कर लिया. मृतक भरत जे के भाई ने कहा कि वे आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे. मामले की जांच की जा रही है.’

थाना एक्सप्रेस-वे के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि मूल रूप से चेन्नई निवासी 30 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित एक कंपनी में महाप्रबंधक के पद पर काम करता था. वह नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी पवेलियन सोसाइटी में अपनी पत्नी शिवरंजनी, बेटी जयश्री और भाई कार्तिक के साथ रहता था.

उन्होंने बताया कि भरत ने 13 दिसंबर को दिन के करीब साढे 11 बजे दिल्ली के जेएलएन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. उसके शव को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेजा गया है. घटना की सूचना पाकर शिवरंजनी अपने देवर के साथ अस्पताल पहुंची. उसके बाद वह देर शाम घर लौटकर आई.

थाना प्रभारी ने बताया कि शिवरंजनी ने अपने फ्लैट में 13 दिसंबर की देर रात अपनी बेटी को फांसी लगाने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले भी दिल्ली के एक व्यवसायी परिवार ने आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या कर ली थी. 


Big News