सुर्ख़ियां


घाटे से परेशान व्यापारी ने बीबी-बच्चों को मारा, फिर आत्महत्या कर ली

in varanasi man first killed his wife and children and then commit suicide

 

व्यापार में घाटे से परेशान वाराणसी के एक व्यापारी ने 14 फरवरी को बीवी बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली.

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति पत्नी ने 14 फरवरी की सुबह आत्महत्या कर ली. मरने से पहले व्यापारी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है. जब तक पुलिस पहुंची, चारों की मौत हो चुकी थी.

चौधरी के अनुसार नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि वह लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने बताया कि वह ऊपर के कमरे में सो रहा है. पुलिस जब ऊपर पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर बच्चों के शव पड़े थे वहीं दूसरे कमरे में बिस्तर पर पत्नी की लाश और पति का शव फांसी पर लटका हुआ मिला.

घटना की सूचना मिलते ही आईजी, जोन, विजय सिंह मीणा और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई.

एसपी ने बताया कि मौके से मिले सुसाइड नोट में आर्थिक समस्या के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वाराणसी शहर में चार महीने के इस तरह की यह दूसरी घटना है. इससे पहले 30 अक्‍टूबर को हुकुलगंज इलाके में कर्ज और बीमारी से परेशान किशन गुप्‍ता ने पत्‍नी नीलम, बेटी शिखा ओर बेटे उज्‍जवल के साथ जान दे दी थी.