झारखंड: जवानों के बीच गोलीबारी में एक अधिकारी सहित सीआरपीएफ के दो कर्मियों की मौत

Team NewsPlatform | December 10, 2019

firing among crpf personal in jharkhand bokaro leads to death

 

झारखंड के बोकारो में साथी जवानों के बीच गोलीबारी में एक अधिकारी सहित सीआरपीएफ के दो कर्मियों की मौत हो गई है और दो अन्य जवान घायल हो गए हैं. एएनआई के मुताबिक बोकारो में चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के कॉन्सटेबल दीपेंद्र यादव की गोली से एसिस्टेंट कमांडर शाहुल हरसन और एएसआई की मौत हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बोकारो में सुरक्षा बल की 226वीं बटालियन की ‘चार्ली’ कंपनी में नौ दिसंबर की रात साढ़े नौ बजे की है। इसमें सहायक कमांडेंट रैंक के एक अधिकारी और एक सहायक उप निरीक्षक की मौत हो गई और दो जवान घायल हो गए.

सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ” इस घटना के पीछे क्या वजह रही यह अभी पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं.”

इससे पहले सोमवार को भी रांची में इसी तरह की घटना सामने आई थी, जब छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के एक जवान ने अपने कंपनी कमांडर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद कॉन्सटेबल ने आत्महत्या कर ली थी.

बीते हफ्ते छत्तीसगढ़ में नारायणपुर जिले के पास आईटीबीपी के एक कॉन्सटेबल ने अपने पांच सहकर्मियों की हत्या कर दी थी, जिसके बाद एक घटना में आरोपी कॉन्सटेबल को मार गिराया गया था.


Big News