सुर्ख़ियां


भारत और ऑस्ट्रेलिया देंगे इंग्लैंड को कड़ी टक्कर: रिकी पोंटिंग

England and India are world cup strong contenders: Ricky Ponting

 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड को मजबूत टीम माना है. वह दो बार ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलवा चुके हैं.

रिकी पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैड की टीम मजबूत स्थिति में है और घरेलू मैदान पर खेलने की वजह से वह फायदे में रहने वाली है.

उन्होंने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंग्लैड को दो वजहों से मजबूती मिली है, इंग्लैंड सीमित ओवर में अच्छा खेलने लगी है और टूर्नामेंट उसके घरेलू मैदान पर हो रहा है. जाहिर है इससे उन्हें फायदा मिलने वाला है.

पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैंड को भारत और ऑस्ट्रेलिया से तगड़ी प्रतिस्पर्धा मिलने वाली है.

एक दिवसीय मैच में इंग्लैंड नंबर एक पर बना हुआ है. हाल ही में पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 4-0 से हराया है. बैटिंग के मोर्चे पर इंग्लैंड की टीम मजबूत दिखी है. इंग्लैंड ने इस सीरीज में 340 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था.

पोंटिंग ने कहा कि सभी टीम को प्रदर्शन करने का समान मौका दिया गया है. उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और वेस्ट इंडिज नंबर एक पर चल रहे टीम का खेल बिगाड़ सकते हैं.

उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के लौटने के बाद आरोन फिंच की टीम मजबूत स्थिति में आ गई है. आरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं.

उन्होंने कहा कि इन दोनों की गैरहाजिरी में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि सिर्फ वही नहीं पूरी टीम उनकी वापसी से उत्साहित है.