दविंदर के तार जम्मू-कश्मीर या दिल्ली में किससे जुड़े हैं, जांच होनी चाहिए: कांग्रेस

Team NewsPlatform | January 14, 2020

farmers will be forced to pay twenty seven percent premium on fasal bima yojna

 

कांग्रेस ने कश्मीर घाटी में दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए और कहा कि इस बारे में गहन की जांच की जरूरत है कि क्या दविंदर के तार जम्मू-कश्मीर शासन एवं केंद्र के शासन में किसी से जुड़े हैं.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को वक्तव्य देना चाहिए.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”पुलवामा हमले में हमारे 42 जवान शहीद हो गए. हमने कई बार सवाल किया कि आरडीएक्स कौन लेकर आया? कई बार पूछा कि हमले के लिए इस्तेमाल कार सेना के काफिले में कैसे आ गई? मोदी जी, अमित शाह जी और राजनाथ सिंह जी ने इसका जवाब नहीं दिया.”

सुरजेवाला ने कहा, ”अब सामने आया है कि यही दविंदर सिंह पुलवामा का डीएसपी था. क्या दविंदर सिंह एक मेाहरा है. या दविंदर सिंह ही षड्यंत्र का सूत्रधार है? इस सारे मामले की गंभीर और गहन जांच की जरूरत है.”

कांग्रेस नेता ने पूछा, ”कहीं दविंदर सिंह के तार जम्मू-कश्मीर शासन या दिल्ली के शासन में ऐसे किसी व्यक्ति या समूह के साथ जुड़े हुए तो नहीं हैं जो भारत के खिलाफ साजिश कर रहे हैं?”

उन्होंने कहा, ”हम मांग करते हैं कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री गहन जांच कराकर वक्तव्य दें.”


Big News