दिल्ली चुनाव: कांग्रेस ने 54 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की

Team NewsPlatform | January 18, 2020

congress party announces first list of candidates for delhi assembly election

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 54 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने चांदनी चौक विधानसभा सीट से अलका लांबा को टिकट दी है. अलका लांबा पहले कांग्रेस में थीं, वे आम आदमी पार्टी में चली गई थीं. इसके बाद वे फिर से कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं.

कांग्रेस की 54 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में शकूर बस्ती से देवराज अरोड़ा और सदर बाजार से सतबीर शर्मा को टिकट मिली है. पार्टी ने गांधी नगर से अरविंदर सिंह लवली को टिकट दी है. वहीं शहादरा से डॉ. नरेंद्र नाथ कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

अली मेंहदी को पार्टी ने मुस्तफाबाद से टिकट दी है. वहीं कालकाजी से शिवानी चोपड़ा चुनाव लड़ेंगी. पार्टी ने तुगलकाबाद से शुभम शर्मा और विश्वास नगर से गुरुचरण सिंह राजू को टिकट दी है.

पार्टी ने सीलमपुर से चौधरी मतीन अहमद और बल्लीमारान से हारुन यूसुफ को टिकट दी है. वहीं रोहिणी से सुमेश गुप्ता और नांगलोई जाट से मनदीप सिंह को टिकट दी गई है.

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा. कांग्रेस ने अभी तक अपना मुख्यमंत्री चेहरा सामने नहीं रखा है. इससे पहले आम आदमी पार्टी सभी 70 और बीजेपी 57 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर चुकी हैं.


Big News