सुर्ख़ियां


अखिलेश और प्रियंका अपना नाम बदलकर ट्विटर यादव, ट्विटर वाड्रा रख लें: केशव प्रसाद मौर्य

akhilesh and priyanka should change their name to twitter yadav and twitter wadra

 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरीके से अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं, उससे तो यही लगता है कि अखिलेश को अपना नाम बदलकर ट्विटर यादव और प्रियंका को टि्वटर वाड्रा रख लेना चाहिए.

वाराणसी आए मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और प्रियंका को केवल ट्वीट करना आता है. दोनों बिना जमीनी हकीकत को जाने ही सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए ट्वीट करते हैं. उनके ट्वीटर प्रेम को देखते हुए अखिलेश यादव को अपना नाम ट्विटर यादव और प्रियंका को अपना नाम ट्विटर वाड्रा रख लेना चाहिए.

हैदराबाद की घटना को निंदनीय बताते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा दी जाए. इस तरह की घटना देश में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

गौ संरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्था की गई है कि कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम जरुरी होगा सरकार उठाएगी.

उपमुख्यमंत्री ने यहां सर्किट हाउस में सड़कों-पुलों के निर्माण कार्यों के प्रगति की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र है यहां की सड़कें सदैव ठीक-ठाक हालत में रहे. सड़कों-पुलों के कार्यों की आमजन सराहना करें तभी कार्य ठीक माना जाएगा. उन्होंने कार्यों में तेजी से गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए.